चोरी की 17 सीमेन्ट की बोरियां बरामद

DD 24  न्यूज़

फर्रूखाबाद !  जी0आर0पी0 ने एक संयुक्त अभियान में एक मालगाड़ी से चोरी की गयीं 17 सीमेन्ट की बोरियां बरामद कर चोरी के एक आरोपी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया।यह जानकारी आज पूर्वोत्तर रेलवे फर्रूखाबाद स्टेशन आर0पी0एफ0 थाना प्रभारी निरीक्षक एस0 कुमार ने देते हुये बताया कि आर0पी0एफ0 एवं जी0आर0पी0 को मुखबिर के जरिये कमालगंज स्टेशन के समीप से किसी एक मालगाड़ी से कल सीमेन्ट की बोरियां चोरी करके कमालगंज थाना क्षेत्र के नगला दाऊद सरैया के निवासी चौकीदार हिफाजत के घर पर होने की जानकारी मिली।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मुखबिर की इसी सूचना पर फतेहगढ़ आर0पी0एफ0 सहायक उपनिरीक्षक डी0पी0 वर्मा तथा जी0आर0पी0 सबइंस्पेक्टर सत्यप्रकाश अपने दलबल के साथ नगला दाऊद सरैया निवासी चौकीदार हिफाजत के घर पर आज दोपहर करीब 1ः35 बजे छापामारी की। इस छापे में आर0पी0एफ0 और जी0आर0पी0 ने अपने संयुक्त अभियान में करीब सात हजार रूपये की कीमत वाली 17 सीमेन्ट की बोरियां तथा रेलवे लाइन के 11 पैण्डिल क्लिफ बरामद किये। उन्होने बताया कि चौकीदार हिफाजत को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसी गांव का उसका इसराइल नामक साथी फरार हो गया।

सोशल मीडिया पर शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>